Friday 12 October 2012

मोबाइल और पीसी में देखे लाइव टीवी

वैसे तो मै पिछली अपनी कई पोस्टो मे भी ऑनलाइन टीवी के बारे मे बता चुका हु, लेकिन मेरी आज की पोस्ट पुरानी पोस्टो से हट कर है क्योकि आज मै आपको जिस साईट के बारे मे बता रहा हु वहां जाकर आप लगभग वो सारे लाइव टीवी चैनल देख सकते हो जो आज से पहले आपने किसी भी साइट पर नही देखे होंगे।
 और साथ ही साथ आप इस साईट से अपने मोबाइल के लिए भी एप्लीकेसन डाउनलोड कर सकते है। और मोबाइल पर भी लाइव टीवी का मजा ले सकते है। चाहे आपका मल्टीमिडिया मोबाइल कोई सा भी हो इसे डालने के बाद आपको टीवी चैनल लाइव दैखने का मोका मिलेगा, बस आपके इनटरनेट की स्पीड अच्छी होनी चाहिए ताकी आपको लाइव टीवी देखने मे कोई परेशानी न आए।
 तो चलो आपको उस साईट पर लेकर चलता हु जहा आपको वो सभी चेनल मिलेंगे जिन्हें देख कर आपको बहुत अच्छा लगेगा खासकर दर्शन 24 के नाम का चेनल। खेर बाकी तो आप ही डिसाईट करोगे की ये लाइव टीवी वाली साईट आपको केसी लगी जो आपको पीसी और मोबाइल दोनों पर लाइव टीवी देखने का मजा देगी इस साईट पर जाने के लिए यहाँ क्लीक करे।
अगर आपको इस टीवी एप्लीकेसन को अपने मोबाइल पर देखना है तो यहाँ क्लीक करके आपको वो एप्लीकेसन डाउनलोड करनी होगी जिसे डालने के बाद आपके मोबाइल में भी लाइव टीवी चलेगा।

No comments: